“थैंक यू मत करो, आप हुक्म करो” – शाहरुख़ खान ने दिल्ली सीएम केजरीवाल से कहा

  • by Staff@ TSD Network
  • April 4, 2020
coronavirus-shah-rukh-khan-reply-to-delhi-cm-arvind-kejriwal-after-donate-pm-cares-fund-fight-against-covid-19

हाल ही में शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता देने के ऐलान किया था। साथ ही शाहरुख़ खान ने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पर्सनल प्रोटेक्टिव किट (PPE), एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवारों के खाने का ज़िम्मा उठाने और उन्हें जरूरी सामान भी उपलब्ध करवाने की घोषणा की थी।

इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में यह भी ऐलान किया था कि वह कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने संबंधी जागरूकता फ़ैलाने में भी मदद करेंगे।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस ऐलान की लोगों द्वारा काफी सराहना की गयी। और इतना ही नहीं उनके इस योगदान के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शाहरुख़ को शुक्रिया कहा।

लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविदं केजरीवाल को टैग करते हुए शाहरुख ने उनके शुक्रिया के रिप्लाई में कहा;

“सर आप तो दिल्लीवाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाईयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे। आपकी मेहनती टीम को ईश्वर और शक्ति दे।”

 

इस बीच आपको बता दें पीएम मोदी के केयर फंड में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अनुपम खेर, वरुण धवन, सारा अली खान, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, लता मंगेशकर और कटरीना कैफ सहित कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने भी मदद राशि देने का ऐलान किया है और साथ ही रतन टाटा और मुकेश अंबानी और आनंद महिंद्रा जैसे उद्योगपतियों ने भी भारी भरकम राशि के जरिये मदद प्रदान की है। वहीँ अभिनेता सलमान खान भी 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

हमारी इस कवरेज को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि समाज के हर तबके जो किसी भी माध्यम से इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा है, उन तक प्रमाणिक जानकरियों को पहुँचाया जा सके! इस मुश्किल घड़ी में आपका एक शेयर भी किसी के लिए मददगार साबित हो सकता है। 


जरूरी सूचना: कोरोना वायरस (COVID-19) के भारत में असर से जुड़ी सभी अधिकारिक और सत्यापित ख़बरों के लिए The Social Digital ने COVID-19 Impact नाम से फुल कवरेज़ की शुरुआत की है, ताकि आप तक सटीक और सभी जरूरी जानकारी पहुँचायीं जा सकें, कोरोना वायरस से जुड़े सरकार और कारोबार जगत की हर अपडेट के लिए अभी पढ़े…यहाँ क्लिक करें!

Facebook Comments
Staff@ TSD Network

Our hard-working staff writing team | You can reach us at 'contact@tsdnetwork.com'
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram