प्रयागराज: कल एसएस खन्ना डिग्री कॉलेज के सामने होगा मास्क शो “वाटर एटीएम” का मंचन

  • by Staff@ TSD Network
  • September 12, 2019

हम लगातार ही समाज में हो रहे अच्छे और सार्थक प्रयासों को आपके सामने लाते रहतें हैं, जिससे वह आपके लिए प्रेरणा का विषय बन सकें और आप भी सही दिशा में जीवन को आगे बढ़ाये।

और अपने इसी प्रयासों के तहत इस माह हम प्रयागराज स्थित, नुक्कड़ नाट्य अभिनय संस्थान एवं परमार्थ निकेतन, ऋषिकेश द्वारा पानी के सदुपयोग के प्रति लोगों को जागरूक करने के प्रयासों का उल्लेख करते रहें हैं और रहेंगें ताकि इन संस्थाओं के इस अमूल्य प्रयास में छोटा सा एक योगदान कर सकें और साथ ही आप भी इनसे प्रेरित होकर जल के दुरूपयोग को बंद करें और आसपास भी लोगों को इसके प्रति जागरूक करें।

और हमें यह बताते हुए बहुत हर्ष है कि शहर में एक बार फ़िर ये दोनों संस्थाएं अपने इन प्रयासों को दोहराने जा रहीं हैं। दरसल कल दिनांक 13 सितंबर 2019 को शाम 5:00 बजे, एसएस खन्ना डिग्री कॉलेज सामने मीरापुर में युवा रंगनिर्देशक कृष्ण कुमार मौर्य के मार्गदर्शन में संतोष कुमार गुप्ता द्वारा लिखित एवं देवेंद्र राजभर द्वारा निर्देशित बहुचर्चित मुखौटा शो “वाटर एटीएम” का मंचन किया जाएगा।

वाटर एटीएम, नुक्कड़ नाट्य अभिनय संस्थान, परमार्थ निकेतन, प्रयागराज , prayagraj, water crisis

जिसमें आम जनमानस को जल के संरक्षण, संवर्धन हेतु जागरूक किया जाएगा। इस मंचन मे बताया जाएगा कि, यदि पानी का सही संरक्षण नहीं किया गया, तो आने वाले समय में पानी के लिए युद्ध भी हो सकता है।

इसमें भाग लेने वाले कलाकार होंगे अभिषेक मिश्रा, आनंद प्रकाश शर्मा, संजीव कुमार, देवेंद्र राजभर। साथ ही ध्वनि संपादन के लिए तपस ऑडियो स्टूडियो, प्रयागराज भागीदारी करेगा।

इसमें जिन कलाकारों ने इसमें अपनी आवाज दी है, वह है प्रसिद्ध रेडियो उद्घोषक संजय सिंह, युवा रंगनिर्देशक कृष्ण कुमार मौर्य, तान्या गुप्ता एवं रोशनी मौर्य।

अतः हमारा और इन संस्थानों का आपसे निवेदन है कि आप सभी इस प्रस्तुति के गवाह बने और इन कलाकारों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही साथ इस पहल में प्रण लेकर जल के इस संरक्षण मिशन में अपना सहयोग दें।

Facebook Comments
Staff@ TSD Network

Our hard-working staff writing team | You can reach us at 'contact@tsdnetwork.com'
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram