OYO ने किया ‘को-वर्किंग’ क्षेत्र में प्रवेश, लॉन्च की Powerstation और Workflo नामक दो ब्रांड

  • by Staff@ TSD Network
  • July 17, 2019
oyo-forays-co-working-spaces-two-brands-powerstation-and-workflo-the-social-digital-1

आख़िरकार ऑनलाइन होटल बुकिंग प्रदाता, OYO  ने पिछले कई समय से चली आ रही अटकलों पर विराम लगाते हुए ‘को-वर्किंग’ क्षेत्र में अपने प्रवेश का अधिकारिक ऐलान कर दिया है।

दरसल अभी जनवरी में ही को-वर्किंग स्पेस देने वाली कंपनी Innov8 का अधिग्रहण करने के बाद OYO ने दबे तौर पर अपनी को-वर्कींग ब्रांड PowerStation के लांच का जिक्र किया था।

oyo-forays-co-working-spaces-two-brands-powerstation-and-workflo-the-social-digital

और कुछ महीनें पहले ही OYO ने गुरुग्राम में PowerStation नामक अपनी 500 सीटों वाली को-वर्किंग स्पेस Pioneer पार्क, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, सेक्टर 62 में शुरू कर दी थी

उस वक़्त इसका अधिकारिक ऐलान करते हुए OYO ने PowerStation India नामक Linkedin की अधिकारिक प्रोफाइल के जरिये सार्वजानिक तौर पर कहा,

“आज हमनें अधिकारिक तौर पर अपनी को-वर्किंग स्पेस PowerStation का लांच कर दिया है। यह जगह पुराने बड़े स्टार्टअप्स से लेकर मध्यम श्रेणी और शुरुआती दौर के स्टार्टअप के लिए काम करने के लिहाज़ से काफ़ी रोचक और आरामदेय है।”

“यहाँ वर्किंग कंडीशन को ध्यान में रखते हुए हमनें हर तरह की सुविधाएं प्रदान की हैं। और हमें उम्मीद है कि हमारे यहाँ आपको सर्वोत्तम अनुभव मिल सकेगा।”

इस बीच हम आपको बता दें कि रोहित कपूर, सीईओ, न्यू रियल एस्टेट बिज़नेस, OYO Workspaces का नेतृत्व करते नज़र आयेंगें। OYO Workspaces दो ब्रांड पावरस्टेशन (PowerStation) और वर्कफ्लो (Workflo) के तहत काम करेगा। पावरस्टेशन छोटे और मध्यम स्तर के व्यापार के लिए कार्यक्षेत्रों की पेशकश करेगा, जबकि वर्कफ्लो एक बढ़ते भारत की आकांक्षाओं के लिए बजट के अनुकूल सह-कार्यशील समाधान प्रदान करता नज़र आएगा।

दरसल इस लांच के साथ ही OYO Workspaces अपने 21+ वर्कस्पेस के दरवाजे खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो भारत के 10+ शहरों में 15,000+ सीटों से लैस हैं।

इसके साथ ही क्रमशः 6,999 और 7,999 रुपये प्रति सीट के शुरुआती मूल्यों के साथ, OYO Workspaces ने 2019 के अंत तक भारत भर में 50 से अधिक केंद्रों में अपना विस्तार करने का लक्ष्य रखा है।

SoftBank द्वारा समर्थित एक और कंपनी WeWork भी भारत में बहुत वर्षों से सबसे ज्यादा कोवर्किंग सेवा प्रदान कराने में लगी हुई हैं।और अब PowerStation के लांच होने के बाद OYO भी WeWork, CoWorks, Awfis और 91 Springboards जैसी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा में शामिल हो गया है।

अब देखना यह है कि Innvo8 के अधिग्रहण और OYO Workspaces के लांच के साथ अब OYO इस क्षेत्र में कैसे अपना प्रसार करता है?

Facebook Comments
Staff@ TSD Network

Our hard-working staff writing team | You can reach us at 'contact@tsdnetwork.com'
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram